नई दिल्ली: पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैन्स के लिए एक बेहद खुशी की खबर सामने आई है. एक्टर के फैन्स जो साल की शुरुआत से ही ‘साल नहीं सालार है’ ट्रेंड करने लगे थे, अब वो अपने फेवरेट स्टार की इस अपकमिंग फिल्म की एक झलक देख सकते हैं. जी हां..सही सुना आपने, क्योंकि मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा करते हुए टीजर का डेट और टाइम रिवील कर दिया है. प्रभास स्टारर सालार (Salaar) का टीजर 6 जुलाई, सुबह 5:12 पर जारी किया जाएगा. इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है.

‘सालार’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है. इसमें सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक-साथ आ रहे हैं. प्रशांत नील ने जहां केजीएफ का निर्देशन किया है, वहीं प्रभास की बाहुबली फ्रेंचाइजी को अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जाता है. ऐसे में दोनों का साथ आना वास्तव में फिल्म को खास बनाता है.

प्रभास सालार, प्रभास की आने वाली फिल्में, सालार रिलीज की तारीख, सालार कलाकार, सालार टीज़र, सालार ट्रेलर, सालार पोस्टर, सालार निर्देशक, सालार फिल्म, सालार कहानी, सालार नायिका, सालार दृश्य के पीछे, प्रभास फिल्में, प्रभास की उम्र, प्रभास की प्रेमिका, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार, दक्षिण सिनेमा

(फोटो साभार: Twitter@hombalefilms)

लंबे इंतजार के बाद होम्बले फिल्म्स की फिल्म ‘सालार’ का टीजर अब 6 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो सभी भाषाओं के लिए एक टीजर होगा. ‘केजीएफ 2’ और ‘कांतारा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से साल 2022 में राज करने के बाद ‘सालार’ होम्बले फिल्म्स का अगला बड़ा प्रोजेक्ट है जो यकीनन बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड सेट करने जा रहा है. ऐसे में, इस मेगा-एक्शन से भरपूर फिल्म की एक झलक देखने का उत्साह भी तेज है. होम्बले फिल्म्स की ‘सालार’ में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी होंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

टैग: अभिनेता प्रभास

(टैग्सटूट्रांसलेट)प्रभास सालार(टी)प्रभास की आने वाली फिल्में(टी)सालार रिलीज डेट(टी)सलार कास्ट(टी)सलार टीज़र(टी)सलार ट्रेलर(टी)सलार पोस्टर(टी)सलार निर्देशक(टी)सालार मूवी(टी) सालार कहानी(टी)सलार हीरोइन(टी)सलार पर्दे के पीछे(टी)प्रभास की फिल्में(टी)प्रभास की उम्र(टी)प्रभास की गर्लफ्रेंड(टी)मनोरंजन समाचार(टी)बॉलीवुड समाचार(टी)साउथ सिनेमा

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *