SatyaPrem Ki Katha BO Day 3: तीसरे दिन सत्तू-कथा की लव स्टोरी ने मारी छलांग, कमाई में आया जबरदस्त उछाल

मुंबईः कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर सिनेमाघरों में है और खूब धमाल मचा रही है. ईद के चलते कार्तिक-कियारा स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ (SatyaPrem Ki Katha) शुक्रवार की जगह गुरुवार, 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अच्छी शुरुआत की. लेकिन, दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी रिलीज के दूसरे दिन ही फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली. सत्यप्रेम की कथा ने पर पहले दिन 9.20 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन 7.25 करोड़. लेकिन, अब फिल्म ने एक बार फिर बड़ी छलांग लगाई है. फिल्म को वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिला है.

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने शनिवार को उम्मीद से बेहतर रिकवरी की और तीसरे दिन डबल डिजिट में कलेक्शन किया, जिससे मेकर्स जरूर खुश हो गए होंगे. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, सत्यप्रेम की कथा की कमाई में रिलीज के तीसरे दिन 40 से 50 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ने तीसरे दिन 10 से 10.40 करोड़ का कलेक्शन किया है.

इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 26.65 करोड़ पहुंच गई है. ऐसे में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की ‘सत्यप्रेम की कथा’ का मुकाबला सारा अली खान और विक्की कौशल की ‘जरा हटके जरा बचके’ से है, जो 4 हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कार्तिक-कियारा की सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और तीन दिनों में ही इसकी कमाई ने रफ्तार पकड़ ली है. रविवार को भी फिल्म के जबरदस्त कमाई की उम्मीद जताई जा रही है.

” isDesktop=’true’ id=’6729889′ >

हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सत्तू और कथा की लव स्टोरी यानी ‘सत्यप्रेम की कथा’ सारा-विक्की की अनोखी लव-स्टोरी ‘जरा हटके जरा बचके’ की तरह सिनेमाघरों पर अपनी पकड़ बरकरार रख पाएगी, जो रिलीज होने के एक महीने बाद भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही है. छोटे बजट में बनी जरा हटके जरा बचके ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

टैग: बॉलीवुड, मनोरंजन, कार्तिक आर्यन, Kiara Advani

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*