मुंबई। शाहरुख खान ने साल 2023 की शुरुआत सुपरहिट फिल्म पठान से की थी. पठान ने 1000 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया था. शाहरुख खान की पठान फिल्म अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में दूसरे नंबर पर आ गई थी. अब पठान के बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान भी खूब चर्चा में है.

आने वाले 7 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म जवान के एक्शन सीन्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म के सीन वायरल होने पर शाहरुख खान को बड़ा झटका लग सकता है. वायरल सीन में शाहरुख खान साउथ इंडियन स्टाइल में लुंगी पहने पुलिसवालों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. साथ ही सीन के पीछे जवान के ट्रेक बजते भी सुनाई दे रहे हैं. इन क्लिप्स को ट्विटर पर लोगों ने शेयर किया है. वहीं फिल्म में शाहरुख खान का मिजाज उनकी ही फिल्म रईस से तुलना की जा रही है.

शाहरुख खान जवान, शाहरुख खान जवान के एक्शन सीन लीक हो गए, शाहरुख खान जवान फिल्म के एक्शन सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गए, जवान रिलीज डेट, जवान ट्रेलर, जवान की कास्ट, जवान बजट, जवान विजय, जवान ट्रेलर रिलीज डेट, जवान कहानी, जवान निर्माता ,

फिल्म में शाहरुख खान के सात नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और योगी बाबू जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं.

7 जुलाई को रिलीज हो सकता है जवान का टीजर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को लेकर तैयारी जोरों पर है. 7 सितंबर को रिलीज से पहले 7 जुलाई को फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा सकता है. फिल्म में शाहरुख खान के सात नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और योगी बाबू जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. साथ ही कुछ सितारे फिल्म में कैमियो करते भी नजर आएंगे. जिसमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का नाम सामने आया है. जवान भी एक बड़े बजट की फिल्म है. बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ से भी ज्यादा का रखा गया है.

शाहरुख खान को एक और सुपरहिट की उम्मीदें
शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहिम नजर आए थे. पठान ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. सिनेमाघरों में महज 2 दिनों में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे. अब शाहरुख खान को अपनी अपकमिंग फिल्म जवान से भी बड़ी उम्मीदें हैं. अब देखना होगा कि क्या फिल्म सुपरहिट होने की कसौटी पर खरी उतर पाती है या नहीं.

टैग: Shahrukh khan

(टैग्सटूट्रांसलेट) शाहरुख खान जवान (टी) शाहरुख खान जवान के एक्शन सीन लीक हो गए (टी) शाहरुख खान जवान की फिल्म का एक्शन सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया (टी) जवान की रिलीज डेट (टी) जवान का ट्रेलर (टी) जवान की कास्ट (टी) जवान बजट (टी) जवान विजय (टी) जवान ट्रेलर रिलीज डेट (टी) जवान कहानी (टी) जवान निर्माता

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *