नई दिल्ली. बॉलीवुड के रुमर्ड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) को रुमर्ड ब्रेकअप की खबरों के बाद पहली बार एक साथ सार्वजनिक रूप से नज़र आए. दोनों ने हाल ही में एक ही फ्लाइट से मुंबई से दिल्ली के लिए भी एक साथ उड़ान भरी. इसके साथ ही दिल्ली में एक इवेंट में एक साथ शामिल हुए. इवेंट में वे एक साथ बैठे नजर आए. सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियोज वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों को एक-दूसरे से बातें करते देख फैंस खुश हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उन तस्वीरों और वीडियो में टाइगर- दिशा के अलावा टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और मां आयशा श्रॉफ भी दिख रही हैं. सामने आई इन तस्वीरों में दिशा पाटनी क्रॉप टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं जबकि टाइगर ब्लैक शर्ट में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. वहीं कृष्णा ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. इन सभी के अलावा डैनी डांगजोग्पा के बेटे रिंगजिंग डांगजोग्पा समेत कई लोग भी दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि जब से टाइगर बॉलीवुड में रखा है. उनका नाम उनकी बेस्टफ्रेंड दिशा के सामने जुड़ा हुआ है. हालांकि बीच में ऐसी खबरें थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप की खबरों के बाद दिशा का नाम सर्बियन मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स इली (Aleksandar Alex Ili) के खूब जोड़ा गया.हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

टैग: Disha Patani, टाइगर श्रॉफ



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *