फिर से चाचा बन गए अर्जुन कपूर, जाह्नवी-खुशी बनीं बुआ, मारवाह और मोतीवाला परिवार की खुशियां हुई दोगुनी

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, एक्ट्रेस सोनम कपूर और जाह्नवी-खुशी कपूर के कजिन एक्टर मोहित मारवाह एक बार फिर से पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने 1 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है. पैरेंट्स बनने के बाद कपल ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया है, कपल के लिए बधाई संदेशों का तांता लग गया है. कपल को एक बेटी भी है, जिसका नाम थिया है. आपको याद दिला दें कि हाल ही में हुए एक फैशन शो में अंतरा मारवाह ने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक खूब वाहवाही बटोरी थीं. बता दें कि अंतरा और मोहित मारवाह बॉलीवुड के स्टार कपल में शामिल हैं.

कपल के दोबारा पैरेंट्स बनने से मारवाह फैमिली से लेकर मोतीवाला और कपूर फैमिली में काफी खुशिया हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंतरा ने 1 जुलाई, 2023 को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया.

Mohit Marwah Wife

मोहित मारवाह अर्जुन के बुआ यानी बोनी कपूर, अनिल कपूर और संजय कपूर की बहन रीना कपूर के बेटे हैं. रीना की शादी संदीप मारवाह से हुई है. ऐसे में मोहित एक्ट्रेस सोनम कपूर, जाह्नवी-खुशी कपूर,हर्षवर्धन कपूर, रिया कपूर और शनाया कपूर के कजिन हैं.  मोहित मारवाह एक मॉडल के साथ ही साथ एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. मोहित मारवाह फिल्म फगली के लिए फेमस हैं. हालांकि अफसोस उनका करियर फ्लॉप रहा है. मोहित ने साल 2018 में अंतरा मोतीवाला से शादी की थी. शादी के दो साल बाद 2020 में कपल ने अपनी पहली बेटी का स्वागत किया था. अंतरा टीना अंबानी की भतीजी हैं.

टैग: मनोरंजन समाचार।

(टैग्सटूट्रांसलेट)अर्जुन कपूर के चचेरे भाई मोहित मारवाह(टी)अंतरा मोतीवाला(टी)मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला(टी)मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मोतीवाला(टी)मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला एक बच्चे का स्वागत करते हैं(टी)बेटे का स्वागत करते हैं

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*