नई दिल्ली. शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में ‘जिम’ रोल प्ले करने बाद दर्शकों पर छा जाने वाले जॉन अब्राहम बॉलीवुड के डिमांडिंग विलेन और एक्टर बन गए हैं. भले ही जॉन अब ‘पठान’ के बाद फिल्मों के प्रति चूजी हो गए हैं, लेकिन अभी भी उनका अंदाज जस का तस है. ये हम नहीं उनकी आने वाली फिल्म हाई-ऑक्टेन ड्रामा ‘द डिप्लोमैट’ फिल्म से फैंस अंदाजा लगा रहा है. बता दें कि जॉन ने हाल ही में ‘द डिप्लोमैट’ का एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की. फिल्म का पोस्टर देख लग रहा है वह एक बार फिर से देश भक्ति फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं.

जॉन अब्राहम ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कुछ युद्ध युद्धक्षेत्र के बाहर भी लड़े जाते हैं. एक नए तरह के हीरो के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि हाई-ऑक्टेन ड्रामा ‘द डिप्लोमैट’ को रिलीज डेट मिल गई है. यह फिल्म दुनियाभर में 11 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.”

जैसा कि आप जानते हैं जॉन ‘मद्रास कैफे’, ‘परमाणु’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों के लिए फेमस हैं. उनकी ये सारी फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित रही हैं. अब उनकी आने वाली फिल्म भी देश को हिला देने वाली सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में आपको एक बार फिर से एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी देखने को मिलेगी. ‘द डिप्लोमैट’ का निर्देशन शिवम नायर द्वारा किया गया है. शिवम फिल्म ‘नाम शबाना’, ‘स्पेशल कॉप्स’ और ‘मुखबीर’ जैसी फिल्मों और वेबसीरीज के लिए फेमम हैं. फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है.

जॉन की होगा प्रभास से मुकाबला
जॉन की आने वाली फिल्म का मुकाबला प्रभास की आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ से होने वाली है.अगर फिल्मों की रिलीज डेट नहीं बदलती है तो आने वाले साल में बॉक्स ऑफिस पर धमासान मचेगा. क्योंकि ‘द डिप्लोमैट’ के रिलीज के एक दिन बाद ही 12 जनवरी 2024 को ‘प्रोजेक्ट के’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रभाष के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. अब देखने बाकि है कि 2024 में बॉक्स ऑफिस का बादशाह कौन होता है.

टैग: मनोरंजन समाचार।, जॉन अब्राहम, प्रभास

(टैग्सटूट्रांसलेट)जॉन अब्राहम(टी)द डिप्लोमैट(टी)द डिप्लोमैट रिलीज डेट(टी)जॉन अब्राहम अगली फिल्म द डिप्लोमैट(टी)द डिप्लोमैट 2024 में प्रभास प्रोजेक्ट के के साथ टकराव(टी)प्रोजेक्ट के(टी)प्रोजेक्ट के वी/ < द डिप्लोमैट (टी) दीपिका पादुकोण (टी) प्रभास (टी) अमिताभ बच्चन (टी) बॉक्स ऑफिस क्लैश
Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *