Home Film Review An Action Hero Movie Review: जैसा नाम वैसा काम है ‘एन एक्शन...

An Action Hero Movie Review: जैसा नाम वैसा काम है ‘एन एक्शन हीरो’, दमदार लगे आयुष्मान खुराना-जयदीप अहलावत

119
0
Advertisement

एक एक्शन हीरो की समीक्षा: ‘वाह! जैसा नाम वैसा काम’.. ‘एन एक्शन हीरो’ देखने के बाद आप यही कहेंगे क्योंकि फिल्म देखते हुए आपको काफी हद तक फिल्म के टाइटल की तरह मेल खाता हुआ सीन नजर आएगा. फिल्म की कहानी यहां से शुरू होती है कि एक फिल्म स्टार गलती से एक आदमी को मार देता है और उस आदमी का बड़ा भाई उसका शिकार हो जाता है. जैसे-जैसे वह भागता जाता है, एक्टर को रील लाइफ और रियल लाइफ के बीच के अंतर का एहसास होता है. पहली बार निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर की फिल्म उनकी कहानी और नीरज यादव की एक स्क्रिप्ट पर आधारित इस कहानी को अपने तरीके से बताने का फैसला तारीफ के लायक है. इसे बेहद प्रभावित तरीके से बनाया गया है, जो डेली एक्शन ड्रामा को एक अलग और शानदार रंग देने में सफल है.एक नजर में ये फिल्म आपको एक साधारण बदले की कहानी है जैसी लगेगी लेकिन स्क्रिप्ट में कुछ ऐसे ट्विस्ट डाले हैं,जो काफी शानदार है.

कहानी- मानव खुराना (आयुष्मान खुराना) हरियाणा में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीक्वेंस करने के लिए तैयार हैं. एक तेजतर्रार जाट युवक से जुड़ी एक घटना एक एक्सिडेंट के साथ समाप्त होती है और मानव लंदन भागने का फैसला करता है, लेकिन भूरा (जयदीप अहलावत) उसका पीछा करता है. क्योंकि वह बदला लेना चाहता है. बता दें कि भूरा यहां एक राजनैतिक हस्ती हैं, जो एक्सिडेंट में मरा हुआ शख्स भूरा का भाई होता है.

शानदार कॉन्‍सेप्‍ट
‘एन एक्शन हीरो’ में कई घटनाओं का एक अनप्रिडिक्टेबल चैन जैसा लगता है. जो एक घटना से दूसरी घटना से जोड़ती है. जो अगले को ट्रिगर करता है. फिल्म के बीच-बीच में आपको हंसी भी आएंगी. इसके साथ यह फिल्म राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर भी कटाक्ष करती हैं. हालांकि फिल्म में आपको सीरियस बोन कहीं नहीं मिलेगा. यह अजीबो-गरीब एक्शन कॉमेडी चुटीले एक्शन और अनोखे डायलॉग से शुरू होती है. यहां तक ​​कि मुख्य कलाकार भी सीधा चेहरा रखते हैं और स्क्रिप्ट के साथ चलते हैं जो फिल्म का सबसे आकर्षक शो है. जयदीप अहलावत के साथ आयुष्मान के एक्शन सीक्वेंस फिल्म के हाई प्वॉइंट्स देने में सक्षम हैं.

फिल्म का यह पार्ट भी है उम्दा
कैमरे का काम और अच्छी तरह से कोरियोग्राफ की गई यूनिक एक्शन (चाकू, बंदूकें, कार का पीछा, मुक्केबाज़ी, आदि) आपको अपनी सीट से बांधे रखती है. कुल मिलाकर फिल्म आपको काफी पसंद आएगी. क्योंकि इसमें एक्शन, कॉमेडी और थ्रिलर का डायलॉग्स, कॉन्‍सेप्‍ट सहित म्यूजिक भी उम्दा है. इसके अलावा कौशल शाह की सिनेमेटोग्राफी देखकर आप खुश हो जाएंगे. फिल्म में जिस तरह से बैकग्राउंड स्कोर किया है वह भी काबिले तारीफ ही है.

Advertisement

टैग: Ayushmann Khurrana, मनोरंजन समाचार।

(टैग्सटूट्रांसलेट)-एक एक्शन हीरो(टी)एक एक्शन हीरो समीक्षा(टी)एक एक्शन हीरो समीक्षा हिंदी में(टी)एक एक्शन हीरो फिल्म(टी)एक एक्शन हीरो फिल्म समीक्षा(टी)एक एक्शन हीरो फिल्म समीक्षा हिंदी में(टी) )आयुष्मान खुराना(टी)आयुष्मान खुराना फिल्म(टी)आयुष्मान खुराना फिल्म समीक्षा

Source link

Previous articleIndia Lockdown Review: जब अपने घरों में कैद हो गए लोग, लॉकडाउन की याद दिलाती है मधुर भंडारकर की फिल्म
Next articleBlurr Movie Review: वाकई में एकदम ब्लर है तापसी पन्नू- गुलशन देवैया की ‘Blurr’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here