Review: सस्‍पेंस से भरपूर तमिल वेब सीरीज ‘सुजल द वोर्टेक्स’, कहानी में है दम

सुझल भंवर: सुजल द वोर्टेक्स’ नाम की वेब सीरीज हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म Amazon Prime Video पर रिलीज हुई है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सस्पेंस से भरी ये सीरीज हर जगह दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा देती है. बता दें कि वेब सीरीज की कहानी एक छोटे से काल्पनिक औद्योगिक शहर (fictional industrial town) संबलूर पर बेस्ड है. संबलूर हर दूसरे छोटे शहर की तरह है, जहां हर कोई हर किसी को जानता है और ज्यादातर लोगों की आजीविका एक इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें कथिर (Kathir), ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh), श्रिया रेड्डी (Shriya Reddy) और राधाकृष्णन पार्थिबनलीड (Radhakrishnan Parthiban) लीड रोल में हैं.

क्या है कहानी?
इस सीरीज की कहानी एक सीमेंट फैक्ट्री से जुड़ी है, जो आग लगने की वजह से तबाह हो जाती है. ठीक उसी रात शहर से एक युवती भी गायब हो जाती है. ये घटनाएं तब घटित होती हैं जब संबलूर में वहां की लोक देवी के सम्मान में नौ दिवसीय उत्सव का आयोजन होता है. पुलिस की जांच त्योहार के नौ दिनों के इर्द-गिर्द घूमती है और फिर जब कुछ सीक्रेट सामने आते हैं तो धीरे-धीरे शहर के लोगों के बीच इस घटना को लेकर चर्चा तेज होने लगती है. दरअसल, जो युवती गायब होती है, वह फैक्ट्री के यूनियन नेता शनमुगम की बेटी होती है. मामले की जांच युवा एसआई चक्रवर्ती यानी कथिर (Actor Kathir) और इंसपेक्टर रेजिना (Actress Shriya Reddy) करते हैं. आगे क्या होता है, इसके लिए आपको सीरीज देखनी पड़ेगी. आपको बता दें कि पूरी कहानी में जबर्दस्त सस्पेंस है जो आखिरी तक इसे देखने पर मजबूर कर देता है.

एक्टिंग
बात एक्टिंग की करें तो फिल्म के हर किरदार ने बेहतरीन अभिनय किया है. लीड रोल में चाहे कथिर, श्रिया रेड्डी हों या फिर राधाकृष्णन और ऐश्वर्या राजेश. हर किसी ने अपने हिस्से के एक्टिंग से इस वेब सीरीज को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बाकी के अन्य किरदार भी सीरीज की कहानी को आगे बढ़ाने में मदद करते हैं.

Suzhal The Vortex का निर्माण
8 एपीसोड वाली क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘सुजल द वोर्टेक्स’ का निर्देशन अनुचरण और ब्रम्मा ने किया है. वहीं क्रिएशन और स्क्रिप्टिंग अपने निर्देशन के लिए मशहूर पति-पत्नी की जोड़ी पुष्कर और गायत्री ने की है. पुष्कर-गायत्री ने ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का निर्देशन किया था, जिसके हिन्दी रिमेक में रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आएंगे . हर कोई वेब सीरीज की स्टार कास्ट और मेकर्स की तारीफ कर रहा है. ऐसे में अगर आप भी सस्पेंस थ्रिलर और क्राइम शो देखना पसंद करते हैं तो इसे जरूर देखें.

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी :
स्क्रिनप्ल :
डायरेक्शन :
संगीत :

टैग: ओटीटी प्लेटफार्म, तमिल अभिनेता, वेब सीरीज

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*