Guns and Gulaabs का पहला लुक आया सामने, संजय दत्त की नकल करता द‍िखा ये एक्‍टर, हेयर स्‍टाइल के पीछे क्‍या है राज?​

नई दिल्ली. बॉलीवुड के टैलेंटेड स्टार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) नेटफ्लिक्स पर धमाकेदार वेब सीरीज ‘गंस एंड गुलाब्स’ (Guns And Gulaabs) में नजर आने वाले हैं. ‘द फैमिली मैन’ के क्रिएटर्स राज एंड डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) की इस क्राइम-रोमांटिक ड्रामा सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, गुलशन देवैया और टीजे भानु अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह सीरीज 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है.

प्रोडक्शन के एक सूत्र की माने तो, “यह सीरीज 90 के दशक पर आधारित है जिस समय संजय दत्त इंडस्ट्री में तूती बोला करती थी. टीम ने योजना बनाई कि 90 के दशक को कैद करने का उस लुक से बेहतर और क्या हो सकता है. कहा तो ये भी सीरीज गुलशन दैवेया का जो लुक संजय दत्त की तरह नजर आ रहा है इसका आइडिया खुद गुलशन ने ही दिया था. वह खुद भी इस लुक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.’

गोविंदा ने ठुकराई, सलमान के हाथ लगी, सुष्मिता सेन के करियर के लिए संजीवनी बूटी साबित हुई थी फिल्म

बता दें कि गुलशन देवैया इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म ‘उलझ’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वह जान्हवी कपूर और रोहन मैथ्यू के साथ नजर आने वाले हैं. भारतीय विदेश सेवा पर आधारित इस फिल्म के निर्देशन की कमान राष्ट्रीय विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया ने संभाली है. इस फिल्म के अलावा गुलशन अब तक अपने एक्टिंग करियर में ‘शैतान’, ‘हेट स्टोरी’ और ‘हंटर’ और रामलीला जैसी फिल्मों में अहम भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं. ‘मिसफिट्स ऑफ द वर्ल्ड’ से प्रेरित, ‘गन्स एंड गुलाब्स’ सीरीज में 90 के दशक के रोमांस और अपराध की पुरानी कहानियों का मिश्रण है.

बता दें कि गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है. 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया को दर्शाने वाली इस सीरीज को लेकर स्टारकास्ट के साथ-साथ फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

टैग: Rajkummar Rao, वेब सीरीज

(टैग्सटूट्रांसलेट)गुलशन देवैया(टी)गुलशन देवैया इन गन्स एंड गुलाब(टी)गन्स एंड गुलाब(टी)राजकुमार राव(टी)राजकुमार राव फिल्में(टी)राजकुमार राव एक्शन हीरो(टी)राजकुमार राव आगामी फिल्म(टी)राजकुमार राव नवीनतम वीडियो(टी)राजकुमार राव वायरल वीडियो(टी)राजकुमार राव वेब सीरीज(टी)जान्हवी कपूर(टी)गुलशन देवैया करियर(टी)गुलशन देव अय्या उम्र(टी)गुलशन देवैया नेट वर्थ(टी)गुलशन देवैया फिल्में(टी)गुलशन देवैया बनाम संजय दत्त(टी)गुलशन देवैया लुक संजय दत्त(टी)गुलशन देवैया फिल्म्स(टी)गुलशन देवैया आगामी प्रोजेक्ट से प्रेरित

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*