Home Entertainment Bigg Boss OTT 2 : ऑडियंस को लगा झटका, 1 साथ हुए...

Bigg Boss OTT 2 : ऑडियंस को लगा झटका, 1 साथ हुए दो एविक्शन, जाद हदीद संग ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर

48
0
Advertisement

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को आते हुए 5 हफ्ते हो रहे हैं. शुरुआती दो हफ्ते में घर से आलिया सिद्दीकी, पुनीत सुपरस्टार, पलक और फैमिली इमरजेंसी के चलते साइरस ब्रोचा बाहर हुए. लेकिन पिछले दो हफ्ते से कोई भी इविक्शन नहीं हुआ है. शो में लगातार कई ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. इसी बीच, एल्विश यादव और आशिका भाटिया वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर घर में दाखिल हुए. अब मुकाबला और भी तेज हो गया है. अब खब खबर आई है कि शो से फलक नाज और जाद हदीद एविक्ट हो गए हैं.

पिछले दो हफ्ते से कोई एविक्ट नहीं हुआ है, अगर दोनों का साथ में एविक्शन होता है, तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है. लेकिन दोनों के शो से जाने उनके फैंस जरूर हताश होंगे. इस दोहरे एविक्शन से घर जिया शंकर अकेल पड़ जाएंगी. जाद और फलक के साथ जिया की काफी अच्छी बॉन्डिंग थी.

इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए अविनाश सचदेव, फलक नाज़, आशिका भाटिया, एल्विश यादव, जाद हदीद और जिया शंकर को नॉमिनेट किया गया था. बिग बॉस तक ने अपने ट्वीट में लिखा, “ब्रेकिंग जाद हदीद और फलक नाज बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर हो गए हैं.” संभवतः यह एविक्शन वीकेंड का वार एपिसोड में हुआ है.

फलक नाज ने कॉमेडी सीरीज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक कैमियो के साथ एक्टिंग में डेब्यू किया था. साल 2011 से 2012 तक, उन्होंने ‘देवों के देव…महादेव’ में लक्ष्मी और सीता की भूमिका निभाई थी. साल 2013 से 2017 तक ‘ससुराल सिमर का’ में जान्हवी भारद्वाज के किरदार से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली.

Advertisement

वहीं, जाद हदीद की बात करें तो शो के दौरान उन्होंने एक बार को-कंटेस्टेंट्स पूजा भट्ट और साइरस ब्रोचा के साथ इमोशनल बातचीत की थी. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मां ने उन्हें एक पड़ोसी के दरवाजे पर छोड़ दिया था और वह 17 साल बाद उनसे मिला था.

टैग: बिग बॉस ओटीटी

(टैग्सटूट्रांसलेट)बिग बॉस ओटीटी 2 एविक्शन

Source link

Previous article‘डॉन’ से ‘दीवार’ तक… जब अमिताभ बच्चन की 5 हिट फिल्मों का बना साउथ रीमेक, तो रजनीकांत की भी चमक उठी थी किस्मत
Next article‘मैं और मेरे बच्चे भारत के लिए बोझ नहीं बनेंगे…’ , पाकिस्तान की सीमा हैदर पड़ीं बीमार, चढ़ाया जा रहा ग्लूकोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here