आंध्र प्रदेश: शख्स ने चोरी छिपे देखी पहली पत्नी की रील तो दूसरी बीवी हुई आगबबूला, ब्लेड से काट दिया प्राइवेट पार्ट

अमरावती. आंध्र प्रदेश में 25 वर्षीय एक महिला ने कथित रूप से अपने पति का गुप्तांग काट डाला. उसका पति चोरी-छिपे अपनी पहली पत्नी की इंस्टाग्राम रील देख रहा था, जिसके बाद गुस्से से बौखलाई दूसरी बीवी ने आपा खो दिया और पति के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के सदस्य कोटा आनंद बाबू नाम के व्यक्ति को पास के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए विजयवाड़ा जीजीएच रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों ने बताया कि कटे हुए हिस्से पर टांके लगा दिए गए हैं, इसके बाद उसकी हालत स्थिर है.

जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय आनंद बाबू की पहली शादी लगभग छह साल पहले हुई थी. उनके और उनकी पहली पत्नी के बीच कई बार झगड़े होने के कारण वे अलग हो गए थे. इसके बाद उसने 25 साल की वरम्मा के साथ 4 साल पहले शादी कर ली थी. ये दंपति मुप्पल्ला गांव में रहते हुए दिहाड़ी मजदूरी से अपना गुजारा करते हैं. शनिवार तड़के जब वरम्मा ने आनंद बाबू को पहली पत्नी के इंस्टाग्राम वीडियो देखते हुए देखा तो वह भड़क गई. इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. इसी बीच पत्नी ने आपा खो दिया और उसने पति के गुप्तांग पर ब्लेड से वार कर दिया.

उपचार के बाद सुधरी हालत
इसके बाद आनंद बाबू जमीन पर गिरकर चिल्लाने लगा. उनके घर से शोर सुनकर स्थानीय लोग तुरंत वहां पहुंचे और आनंद को गंभीर रूप से खून से लथपथ देखकर हैरान हो गए. उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया. विजयवाड़ा अस्पताल में आनंद के मामले को देखने वाले डॉक्टरों ने कहा कि उनके गुप्तांग में गहरा घाव था. इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

कानपुर में भी हो चुकी ऐसी ही घटना
इससे पहले इसी साल जून में उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने सोते समय अपने पति का गुप्तांग काटने की कोशिश की थी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच तीखी बहस के बाद पत्नी ने यह कदम उठाया. पति द्वारा अधिकारियों के समक्ष शिकायत किए जाने के बाद मामला दर्ज किया गया. पीड़ित ने कहा था कि उनके विवाद के बाद, उसकी पत्नी ने रात में एक ब्लेड लिया और उसने अपने पति के निजी अंगों को काटने का प्रयास किया. शुरुआत में पीड़िता को शर्म महसूस होने पर उसने किसी से घटना का जिक्र नहीं किया. उन्होंने कहा कि बाद में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया.

टैग: अमरावती समाचार, आंध्र प्रदेश समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*