Home India Manipur Video News LIVE: मुख्य आरोपी का जलाया घर, सीएम बिरेन सिंह...

Manipur Video News LIVE: मुख्य आरोपी का जलाया घर, सीएम बिरेन सिंह ने दोषियों को मौत की सजा दिलाने का लिया संकल्प

35
0
Advertisement

मणिपुर के चेकमाई इलाके में वायरल वीडियो के मुख्य आरोपी के घर को कथित तौर पर स्थानीय समुदाय के सदस्यों ने आग लगा दी. सूत्रों ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि संदिग्ध के परिवार का कोई सदस्य वहां मौजूद नहीं था. अधिकारियों ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह संदेश देने के इरादे से किया गया है कि समुदाय आरोपियों के भयानक कृत्य का समर्थन नहीं करता है. इस बीच पुलिस अधिकारी महिलाओं का बयान दर्ज कर रहे हैं और घटनास्थल के आसपास छापेमारी की जा रही है. एक सूत्र ने बताया कि गुलाबी टी-शर्ट पहने एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है.

बता दें कि बीते गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के मानसून सत्र शुरू होने से पहले मीडिया संबोधन में वायरल वीडियो की घटना को लेकर बड़ा बयान दिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस घटना ने देश के 140 करोड़ लोगों को शर्मसार किया है. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मणिपुर के मुख्यमंत्री से बातचीत कर घटना की जानकारी ली थी. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने घटना पर स्वतः संज्ञान लेते हुए प्रतिक्रिया दी थी. आइए जानते हैं इस घटना से जुड़े अपडेट्स….

अधिक पढ़ें …

(टैग्सटूट्रांसलेट)मणिपुर समाचार(टी)मणिपुर वीडियो(टी)मणिपुर हिंसा(टी)मणिपुर घटना(टी)मणिपुर महिला(टी)मणिपुर सरकार(टी)मणिपुर सीएम(टी)मणिपुर समाचार हिंदी में(टी)मणिपुर वीडियो परेड(टी)मणिपुर वीडियो परेड वायरल(टी)मणिपुर वीडियो ट्विटर(टी)मणिपुर वीडियो मामला(टी)मणिपुर वीडियो समाचार

Source link

Advertisement
Previous articleअपकमिंग 4 बॉलीवुड फिल्में, 2 सुपरस्टार, दांव पर लगे हैं मेकर्स के करोड़ों, क्या चारों पार करेंगी 1000 करोड़ का आंकड़ा?
Next articleमेक इन इंडिया C295 विमान का प्रोडक्शन 2026 से शुरू हो जाएगा, वडोदरा की फैक्ट्री में TATA करेगा निर्माण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here