Bhojpuri Film Actress Rape in Gurugram Hotel By Facebook Instagram Friend FIR Registered:‘ज्यादा आवाज की तो…दामिनी फिल्म की तरह’, 21 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस से होटल में रेप

गुरुग्राम. फिल्म में रोल देने के बहाने हरियाणा के गुरुग्राम में भोजपुरी अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला बीते महीने 29 जून को उद्योग विहार के होटल का है, जहां चकरपुर के रहने वाले महेश पांडेय नाम के युवक ने योजना बना भोजपुरी अभिनेत्री को इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाया और रेप किया.

इस दौरान आरोपी अभिनेत्री के सामने शराब पीने लगा तो उसे कुछ शक हुआ. अभिनेत्री ने कहा कि अब इंटरव्यू खत्म करते है. आरोप हैं कि तभी शराब के नशे में धुत्त महेश पांडेय अभिनेत्री को बेड पर पटकते हुए कहा कि अब इंटरव्यू बेड पर करेंगे. बाद में दुष्कर्म को अंजाम दे मौके से फरार हो गया. वरुण दहिया(एसीपी क्राइम,गुरुग्राम पुलिस) ने मामले की पुष्टि की है.

“इंस्टाग्राम के जरिये महेश पांडे और भोजपुरी अभिनेत्री एक दूसरे को जानते थे. एसीपी क्राइम की मानें तो उन्हें बीती 19 जुलाई को 21 वर्षीय पीड़िता की तरफ से शिकायत मिली थी कि बीती 20 जून के आसपास सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी पहचान चकरपुर के रहने वाले महेश पांडेय से हुई थी. दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए और बीती 27 जून को  29 जून का इंटरव्यू का समय तय हुआ.

महेश ने उसको इंटरव्यू के बहाने गुरुग्राम के होटल में बुलाया और फिर योजनाबद्ध तरीके से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गया. “दुष्कर्म के विरोध पर आरोपी ने कहा, ज्यादा बोली तो बोतल अंदर घुसेड़ दूंगा, दामिनी की तरह.” पीड़िता की शिकायत के बाद  मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने दुष्कर्म का विरोध किया और शोर भी मचाने की कोशिश की थी. फिलहाल, गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

टैग: Bhojpuri Cinema, हरियाणा पुलिस

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*