नशे में चूर शख्‍स CM ममता बनर्जी आवास लेन में घुसा, प‍िस्‍टल, चाकू समेत कई फर्जी ID बरामद, गिरफ्तार

हाइलाइट्स

ग‍िरफ्तार शख्‍स की पहचान शेख नूर आलम नाम के रूप में हुई
आरोपी की कार पर लगा था पुलिस का स्टिकर, STF-स्‍पेशल ब्रांच टीमें कर रहीं पूछताछ
तृणमूल कांग्रेस 21 जुलाई को मना रही है शहीद द‍िवस

कोलकाता. पश्‍च‍िम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) की स‍िक्योर‍िटी में सेंध लगने का मामला सामने आया है. दरअसल, नशे में धुत एक शख्‍स सीएम आवास के पास सुरक्षा घेरे का उल्‍लंघन कर एक लेन में घुसने का प्रयास कर था.

इस दौरान कोलकाता पुल‍िस (Kolkata Police) ने उसको ग‍िरफ्तार कर ल‍िया ज‍िसके कब्‍जे से एक  पिस्टल, चाकू और प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किये गए हैं. इतना ही नहीं उसके पास से पुल‍िस ने कई एजेंसियों के फर्जी आईडी कार्ड भी बरामद क‍िए. ग‍िरफ्तार शख्‍स की पहचान शेख नूर आलम नाम के रूप में हुई है जोक‍ि पुलिस का स्टिकर लगी कार में घूम रहा था.

बंगाल चुनावी हिंसा में 2 और मौतें, अब तक 52 ने गंवाई जान, अमित शाह अगस्त में कर सकते हैं राज्य का दौरा

कोलकाता के पुलिस कम‍िश्‍नर विनीत गोयल ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया क‍ि सीएम ममता बनर्जी के आवास की सुरक्षा में तैनात स‍िक्‍योर‍िटी फोर्स के जवानों ने एक व्यक्ति को रोका है जोक‍ि लेन में जबरन प्रवेश कर रहा था. शेख नूर आलम नाम के इस शख्‍स से पुल‍िस ने पिस्टल, चाकू और विभिन्न एजेंसियों के कई आईडी कार्ड के अलावा प्रतिबंधित पदार्थ भी बरामद क‍िए हैं. उसको ग‍िरफ्तार कर स्‍थानीय पुल‍िस स्‍टेशन ले जाया गया है जहां पर उससे पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ और स्‍पेशल ब्रांच के अध‍िकारी उसकी जांच कर रहे हैं और पूछताछ कर रहे हैं.

इस बीच तृणमूल कांग्रेस 21 जुलाई को शहीद द‍िवस (Martyrs Day) मना रही है. इसको लेकर मध्‍य कोलकाता (Central Kolkata) में ‘शहीद दिवस’ रैली का आयोजन भी क‍िया गया है. सीएम बनर्जी ने कार्यक्रम से पहले कहा क‍ि यह उस दिन आया है जब तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) मध्य कोलकाता में ‘शहीद दिवस’ रैली आयोजित कर रही है जहां बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एकत्र हुए हैं. 21 जुलाई शहीद दिवस रैली हमारे दिलों में एक खास स्थान रखती है. हम इस दिन को अपने शहीदों और पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्पित कर रहे हैं.

टैग: ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)ममता बनर्जी(टी)सीएम ममता बनर्जी(टी)सीएम ममता बनर्जी सुरक्षा उल्लंघन नशे में धुत्त व्यक्ति ने बंगाल सीएम सुरक्षा का उल्लंघन किया(टी)कोलकाता पुलिस(टी)बंगाल समाचार(टी)गिरफ्तार करना

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*