हाइलाइट्स

एशिया कप का शेड्यूल आ गया सामने!
बस आधिकारिक पुष्टि होने की देरी
IND vs PAK मैच के डेट कर लें नोट

नई दिल्ली. एशिया कप का आयोजन इस बार हाइब्रिड मॉडल के आधार पर होगा. इस बीच चार मुकाबले मेजबान देश पाकिस्तान में खेले जाएंगे. वहीं नौ मुकाबले श्रीलंका में आयोजित किए जाएंगे. बताया जा रहा है इस बार एशिया कप का आयोजन टी20 के बजाय वनडे फॉर्मेट में किया जाएगा, जिसका जल्द ही शेड्यूल सामने आने वाला है.

सूत्रों की माने तो एशिया कप का शेड्यूल तैयार हो चुका है बस इसका आधिकारिक ऐलान करना बाकी है. न्यूज18 को मिली जानकारी के मुताबिक प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच 30 अगस्त को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार होंगे विराट कोहली! 25534 रन बनाने वाला दिग्गज ऑलराउंडर टॉप 5 से होगा बाहर

वहीं टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की पहली भिड़ंत दो सितंबर को होगी. दोनों टीमो के बीच यह हाईवोल्टेज मुकाबला कैंडी में खेला जाएगा. ग्रुप स्टेज में अगर भारत और पाकिस्तान क्वालीफाई करने में कामयाब रहता है तो सुपर 4 में इनकी एक बार फिर भिड़ंत होगी. यहां भी दोनों टीमों को जीत मिलती है तो इनकी फाइनल मुकाबले में भी जंग देखने को मिलेगी.

एशिया कप का शेड्यूल:

30 अगस्त: पाकिस्तान बनाम नेपाल
31 अगस्त: बांग्लादेश बनाम श्रीलंका
02 सितंबर: भारत बनाम पाकिस्तान
03 सितंबर: बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान
04 सितंबर: भारत बनाम नेपाल
05 सितंबर: श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान

सुपर 4 स्टेज का शेड्यूल

06 सितंबर: A1 बनाम B2
09 सितंबर: B1 बनाम B2
10 सितंबर: A1 बनाम A2
12 सितंबर: A2 बनाम B1
14 सितंबर: A1 बनाम B1
15 सितंबर: A2 बनाम B2
17 सितंबर: फाइनल

टैग: एशिया कप, भारत बनाम पाक, भारत बनाम पाकिस्तान, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)एशिया कप 2023(टी)एशिया कप(टी)भारत बनाम पाकिस्तान(टी)भारत(टी)पाकिस्तान(टी)एशिया कप 2023 शेड्यूल(टी)एशिया कप शेड्यूल(टी)IND बनाम PAK(टी)IND(टी) )PAK

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *