मुंबई। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ‘ओएमजी 2’ का टीजर हाल में लॉन्च किया गया, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका में हैं जबकि पंकज त्रिपाठी कांतिशरण मुद्गल का किरदार निभा रहे है, जोकि भगवान शिव का का परम भक्त है. मेकर्स ने आज फिल्म का गाना ‘ऊंची ऊंची वादी’ रिलीज कर दिया है और यह भगवान शिव के भक्तों के दिलों में भक्ति का पैदा करता है. गाने में कांतिशरण की भगवान शिव के प्रति आस्था को और भक्ति को दिखाया गया है. वहीं, अक्षय के चेहरे पर एक शांत भाव देखने को मिलता है.

‘ऊंची ऊंची वादी’ में फिल्म की कहानी की भी झलक दिखाई गई है. गाने में कांतिशरण का बेटा भी दिखता है जो स्कूल जाता है. कुछ लड़के उसे परेशान करते हैं. फिर वह एक ट्रेन के आगे खड़ा होकर आत्महत्या करने का प्रयास करता है. इसके बाद वह अस्पताल में दिखता है. कांतिशरण भगवान शिव से उसे ठीक करने की प्रार्थन करता है, तभी नदी के भगवान शिव के रूप में अक्षय निकलते हैं.

” isDesktop=’true’ id=’6931261′ >

ओएमजी 2 के ऊंची-ऊंची वादी के म्यूजिक डायरेक्टर राही हैं जबकि इस गाने को सबके फेवरिट और ‘मेरा भोला है भंडारी’ गाने वाले हंसराज रघुवंशी ने गाया है. हंसराज शिव भक्ति गीत गाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनकी आवाज में गाया यह गाना भी लोगों को दिलों को छूता है.

यौन शिक्षा पर आधारित है अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’!

फिल्म की कहानी सोशल मीडिया पर लीक हो गई और दावा किया गया कि ‘ओएमजी 2’ त्रिपाठी के बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है. एक समलैंगिक लड़के द्वारा तंग किए जाने के कारण अपनी जान देने के बाद एक स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूलों में यौन शिक्षा शुरू करने का फैसला किया. हालांकि एक रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म में होमो सेक्शुअलिटी का कोई एंगल नहीं है.

‘गदर 2’ से होगी ‘ओएमजी 2’ की टक्कर

‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ से होगी. यह दोनों ही फिल्में सीक्वल है. दोनों के पहले पार्ट ब्लॉकबस्टर्स साबित हुए थे.

टैग: अक्षय कुमार, Pankaj Tripathi

(टैग्सटूट्रांसलेट)ओएमजी2 गाना ऊंची ऊंची वादी रिलीज

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *