हाइलाइट्स

बॉलिंग कोच ने की यशस्वी की तारीफ
युवा बैटर को लेकर कही खास बात

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भारत के लिए पहले ही टेस्ट मैच में बेहतरीन शतक जड़ दिया है. उन्होंने भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक 171 रन बनाए. आईपीएल में भी उनके बल्ले से कुछ ऐसी ही बेहतरीन पारियां देखने को मिली थी. लगातार बेहतरीन उपलब्धियां हासिल करने के बाद उनकी तारीफ में टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भी उतरे हैं.

टीम इंडिया के बॉलिंग कोच पारस महाम्ब्रे ने पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में कहा, ” मुझे लगता है कि वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है वह काफी शानदार है. डेब्यू करने वाले प्लेयर के लिए विकेट उतना आसान नहीं होता. यह काफी स्लो विकेट था. अगर आप उसके बल्लेबाजी करने के तरीके को देखोगे तो वह एक ऐसा लड़का है जो गेम को अपनी कंधे पर लेना चाहता है.”

जब ब्रॉक लेसनर ने क्रेन चलाकर की एंट्री, रोमन रेंज की हालत की पस्त, रिंग को किया तहस-नहस, नहीं जीत सके मैच

पारस ने आगे कहा, “वह अपने पसंदीदा शॉट्स लगाना चाहता है. लेकिन मुझे लगता है कि वह जिस तरह से इस विकेट पर शॉट्स का चयन कर रहा है. उसे देखना काफी अच्छा रहा.” बता दें कि यशस्वी जयसवाल अगर ऐसे ही बल्लेबाजी करते रहे तो वह जल्द ही टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर लेंगे.

VIDEO: ईशान किशन ने बीच मैदान में सीनियर से लिए मजे, WI के गेंदबाज से की तुलना, कहा-‘आपसे ज्यादा बॉल खेल…’

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ अगला टेस्ट अब 20 जुलाई से क्वींस पार्क ओवल त्रिनिदाद में खेलना है. टीम इंडिया पहला मैच अच्छे मार्जिन से जीत चुकी है. अगर भारतीय टीम अगला टेस्ट जीतती है तो वह टेस्ट सीरीज भी जीत जाएगी. भारतीय टीम में बदलाव की संभावना काफी कम है. क्योंकि भारत की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही अच्छी रही.

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, टीम इंडिया, यशस्वी जयसवाल

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *