नई दिल्ली. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में कंटेस्टेंट्स के रोज नए रंग दिखाई दे रहे हैं. घर के अंदर होने वाले टास्क के जरिए लोग एक-दूसरे से दिल की बातों की बातों को भी कह पा रहे हैं. फिल्ममेकर महेश भट्ट की लाडली पूजा भट्ट भी शो का हिस्सा हैं और अपने गेम को बहुत अच्छे ढंग से खेल रही हैं. हाल ही में कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया, जिसमें उन्हें खाना खाते हुए अपनी राय शेयर करनी थी. पूजा इस दौरान अपने इमोशन्स को नहीं कर पाईं और अपने दिल का बात को कह ही डाला.

शो में पूजा और अभिषेक के बीच भयंकर लड़ाई होती दिखती है तो कभी दोनों के बीच सब-कुछ ठीक हो जाता है. वैसे बाकी कंटेस्टेंट कोई पूजा के खिलाफ खड़ा हो ना हो लेकिन अगर अभिषेक को कुछ गलत लगता है तो वह अकेले पूजा के सामने खड़े हो जाते हैं. लेकिन हाल ही में दोनों साथ में नजर आए और बिग बॉस के घर में इक्वेशन के साथ दोनों ने अपने इमोशन्स शेयर करते नजर आए.

घर में इक्वेशन पर की अभिषेक-पूजा ने बात
दरअसल, रूल्स के मुताबिक, घर के सदस्यों को बजर बजाने का ऑप्शन दिया गया था. उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर में इक्वेशन कैसे बदलती है.अभिषेक कहते हैं कि वीकेंड के वार के बाद से कुछ कंटेस्टेंट गेम को लेकर काफी एक्टिव हो गए हैं. इसके साथ ही दोनों ने कबूल किया कि दोनों अपने परिवार को मिस कर रहे हैं.

अभिषेक को भी सताई परिवार की याद
अभिषेक बोलते हैं कि वो अपने परिवार को बहुत याद कर रहे हैं, खासतौर पर वीकेंड के वार के बाद जब फलक की बहन ने शो में अपीरियंस दी थी. फलक की बहन को देखने के बाद ज्यादा मिस कर रहे हैं.

‘मैं सिंगल औरत हूं और मेरा कोई…’
अभिषेक की बात को सुनने के बाद पूजा कहती हैं, सब अपने परिवार को मिस कर रहे हैं. हर किसी का परिवार है और कोई खास है जो बाहर उनका इंतजार कर रहा हैं, लेकिन मेरा कोई नहीं है. वह कहती है हम सब अपने परिवार को मिस कर रहे हैं, लेकिन मैं सिंगल औरत हूं और मेरा कोई और नहीं जो घर चलाएं.

पापा को मिस कर रही हैं पूजा
उन्होंने कहा कि मैं पहली बार अपने पिता महेश भट्ट को मिस कर रही हूं. पूजा कहती हैं कि उन्होंने लोगों के ओपिनियन से फर्क नहीं पड़ता. उन्हें बस इससे फर्क पड़ता है कि उनके पिता आकर उन्हें बताएं कि वह सही जा रही हैं या नहीं. उन्हें लोग क्या सोचते हैं उससे कोई मतलब नहीं.

टैग: बिग बॉस ओटीटी

(टैग्सटूट्रांसलेट)बिग बॉस ओटीटी 2(टी)बिग बॉस ओट(टी)पूजा भट्ट(टी)बिग बॉस ओटीटी 2(टी) में पूजा भट्ट बिग बॉस ओट(टी) में पूजा भट्ट भावनात्मक रूप से टूट गईं पूजा भट्ट को अपने पिता महेश भट्ट की याद आ रही है( टी)पूजा भट्ट पति(टी)पूजा भट्ट परिवार(टी)पूजा भट्ट मां(टी)पूजा भट्ट उम्र(टी)पूजा भट्ट बहन(टी)पूजा भट्ट फिल्में

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *