नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की न्यू मॉम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) प्रीमैच्योर डिलीवरी को लेकर खबरों में हैं. हाल में उन्होंने एक प्रीमैच्योर बेटे को जन्म दिया है, जिसे आईसीयू में रखा गया था. हालांकि अब वह अपने पति शोएब इब्राहिम और अपने नवजात के साथ वापिस घर लौट आई हैं. उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. बता दें कि उनका बेटा लगभग 20 दिनों तक एनआईसीयू में था. बच्चे को कल (10 जुलाई) अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

बेटे के साथ घर आने के बाद एक्ट्रेस बेहद खुश हैं. उनके साथ ही उनका परिवार भी काफी खुश हैं. इसी बीच दीपिका ने अपने और बच्चे के साथ एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वह काफी इमोशनल होती हुई दिख रही हैं. न्यू मॉमी दीपिका कक्कड़ के लेटेस्ट वीडियो को देखकर लग रहा है कि वाकई उन्हें कई भावनाओं के गुजरना पड़ा है. हलांकि वह अब बेहद खुश हैं.

लेटेस्टे वीडियो में एक बार फिर दीपिका-शोएब साथ-साथ दिखे. वीडियो में शोएब ने दीपिका से पूछते हैं कि वह बताएं कि वह कैसा फील कर रही हैं? इस पर दीपिका ने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं. बहुत सुकून है क्योंकि हम आखिरकार घर आ गए हैं. मेरे चेहरे पर एक अलग ही ग्लो है. भले ही मैं थोड़ा सा भी नहीं सो पाई लेकिन मेरे चेहरे पर साइन है. मुझे और शोएब को नींद नहीं आती, लेकिन हमारे चेहरे पर सुकून है. घर लौटने के बाद खुशी की बात ये है कि अब हमारा बेबी हम सबके बीच रहेगा. जिस तरह हर कोई उसका इंतजार कर रहा था.”
” isDesktop=’true’ id=’6842551′ >

वीडियो में दीपिका-शोएब को उनके बेबी के साथ हॉस्पिटल से घर तक आने का सफर दिखाया गया गया है. आगे दोनों परिवार वालों को बच्चें से मिलवाते हुए दिखा रहे हैं. घरवालों बच्चें को देख कर काफी खुश हैं. इसके बाद दिखाया जाता है कि दीपिका की आंखों में आंसू आ गए और वो रोने लगती. वह आगे इमोशनल होते हुए ‘rकहती हैं, “एक मां के रूप में, जब आप देखते हैं कि हर कोई बहुत खुश होता है. इतने लंबे समय तक खुद को मजबूत बनाए रखने के बाद मैं सभी भावनाओं से अभिभूत हूं.  बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि हम कहते रहते हैं कि आप सभी ने उन्हें जो आशीर्वाद और प्रार्थना दी है, उसके लिए हम धन्य हैं. एक मां के तौर पर मैं आपको धन्यवाद कह सकती हूं.’

टैग: Dipika Kakar Ibrahim

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *