मुंबई। बॉलीवुड में अक्सर स्टार किड्स बड़ी-बड़ी फिल्मों से इंडस्ट्री में कदम रखते हैं और इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता और निर्देशक इन स्टार किड्स को लॉन्च करने में ढेर सारा पैसा भी लगाते हैं. ऐसे में अगर कोई स्टार किड अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाने की कोशिश करते दिखता है, तो ऑडियंस उन्हें काफी पसंद करती है. आज एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लाए हैं जो बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता की बेटी होने के बावजूद अपनी राह खुद तराशने में जुटी हुई हैं.

फोटो में मां के हाथों से केक खाती दिख रही ये क्यूट सी बच्ची फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री के एक दिग्गज परिवार से ताल्लुक रखती है. इस एक्ट्रेस के भाई भी अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं. इतना ही नहीं इस बच्ची की मौसी तो ऋषि कपूर की हीरोइन भी रह चुकी हैं. तो क्या आपने पहचाना इस बच्ची को?

श्रद्धा कपूर की उम्र, श्रद्धा कपूर के बचपन की फोटो, श्रद्धा कपूर के बचपन की अनदेखी तस्वीर, श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म, श्रद्धा कपूर का बॉयफ्रेंड, श्रद्धा कपूर की फिल्में, श्रद्धा कपूर के पिता, श्रद्धा कपूर की मां, श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम, श्रद्धा कपूर का लता मंगेशकर के साथ रिश्ता, श्रद्धा कपूर का रिश्ता आशा भोंसले के साथ, श्रद्धा कपूर के भाई, श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्में, सिद्धांत कपूर की फिल्में, सिद्धांत कपूर की उम्र, श्रद्धा कपूर के भाई की फिल्में, शक्ति कपूर की उम्र, शक्ति कपूर की फिल्में, शक्ति कपूर की पत्नी, शक्ति कपूर की बेटी, शक्ति कपूर की कॉमेडी फिल्में, शक्ति कपूर की सर्वश्रेष्ठ फिल्में फ़िल्में

‘आशिकी 2’ से मिली पहचान-
अगर नहीं, तो कोई बात नहीं बता देते हैं कि इस फोटो में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि ‘आशिकी 2’ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं. इस फोटो में श्रद्धा कपूर के साथ उनके बड़े भाई सिद्धांत कपूर और उनकी मां शिवांगी कपूर भी नजर आ रही हैं. बता दें, श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पद्मिनी कोल्हापुरे और तेजस्वनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन हैं.

सिंगिंग में भी हैं माहिर-
श्रद्धा कपूर अभिनय के साथ ही सिंगिंग में भी माहिर हैं. ये हुनर भी उन्हें विरासत में ही मिला है. ये एक्ट्रेस रिश्ते में दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर और आशा भोसले की परनातिन लगती हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के कई फेमस गानों को आवाज भी दी है. फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से उन्हें बचपन से ही सिंगिंग और एक्टिंग में दिलचस्पी थी.

अभिनय की ओर खिंचाव होने के बावजूद श्रद्धा कपूर ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी की थी. इस दौरान उन्होंने विदेश में कॉफी शॉप में काम भी किया था. इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 16 साल की उम्र में सलमान खान की फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन पढ़ाई के चलते उन्होंने उस ऑफर को ठुकरा दिया था.

टैग: मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष, शक्ति कपूर, श्रद्धा कपूर

(टैग्सटूट्रांसलेट)श्रद्धा कपूर की उम्र(टी)श्रद्धा कपूर के बचपन की फोटो(टी)श्रद्धा कपूर के बचपन की अनदेखी फोटो(टी)श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म(टी)श्रद्धा कपूर का बॉयफ्रेंड(टी)श्रद्धा कपूर की फिल्में(टी)श्रद्धा कपूर के पिता(टी)श्रद्धा कपूर की मां(टी)श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम(टी)श्रद्धा कपूर का लता मंगेशकर के साथ रिश्ता(टी)श्रद्धा कपूर का आशा भोंसले के साथ रिश्ता(टी)श्रद्धा कपूर का भाई(टी)श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्में(टी)सिद्धांत कपूर की फिल्में(टी)सिद्धांत कपूर उम्र(टी)श्रद्धा कपूर भाई फिल्में(टी)शक्ति कपूर उम्र(टी)शक्ति कपूर फिल्में(टी)शक्ति कपूर पत्नी(टी)शक्ति कपूर बेटी(टी)शक्ति कपूर कॉमेडी फिल्में(टी)शक्ति कपूर सर्वश्रेष्ठ फिल्में

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *