भोजपुरी, अवधी और हिंदी मिक्स गाना ‘सइयां मिले लड़कइयां’, इंटरनेट पर दिल जीत रहा VIDEO

नई दिल्ली. बहुत सारे भोजपुरी के दर्शक वर्ग जो अब तक अपने आपको भोजपुरी गीत संगीत से दूर रखते आए हैं. उनके विशुद्ध मनोरंजन के लिए आज भोजपुरिट के यूट्यूब चैनल पर एक बिरह वेदनायुक्त भोजपुरी गाना ‘सइयां मिले लड़कइयां (Saiyan Mile Larkaiya)’ रिलीज हो चुका है. गाने को एक बेहद पॉपुलर ट्रैक पर रीमिक्स किया गया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है.

इस गाने को सुनने के बाद लोग गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन इस गीत के द्वारा करने में भोजपुरिट सफल होंगी. संतोष पूरी लिखित इस गाने को गाया है बेहद पॉपुलर बॉलीवुड गायिका प्रिया मल्लिक ने जिसे संगीत से सजाया है एलके लक्ष्मीकांत ने.

” isDesktop=’true’ id=’6832063′ >

शैलेन्द्र द्विवेदी की भोजपुरिट भोजपुरी में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कंटेंट लाने की दिशा में विदेशी सरजमीं सिंगापुर से ही काम कर रही हैं और उसी दिशा में यह पहला गाना है जिसका वीडियो फीट भी काफी बढ़ियां बन पड़ा हैं. भोजपुरी गीत संगीत में सुधार लाने के लिए इस प्रयास की जितनी सराहना की जाए वो कम ही होगा. इस गाने के बोल में भोजपुरी, अवधी और हिंदी का एक ऐसा मिक्स तड़का आपको मिलेगा.

भोजपुरिट के बैनर तले अभी आगे भी इस तरह के कंटेंट लगातार बनते रहेंगे. वीडियो का फिल्मांकन भी काफी शानदार है. ड्रेसिंग सेंस और डांसिंग कंपोजिशन के हिंसाब से इसमें और भी बेहतरीन आउटपुट मिला है. कुल मिलाकर यह बदलाव लाने की दिशा में एक बेहतरीन प्रयास है. वीडियो में नजर आ रहीं प्रियन सेन व सुमित लालवानी ने भी अपनी भूमिका के साथ बेहतरीन अदाकारी किया है. इस वीडियो सॉन्ग को निर्देशित किया है आदिल खान ने. इस वीडियो एल्बम के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

टैग: Bhojpuri Song

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*