मुंबई। भोजपुरी और अवधी की सिंगर मालिनी अवस्थी ने ‘सइयां मिले लड़कइयां’ गाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. यह भोजपुरी-अवधी का सबसे पसंदीदा लोकगीत है. इसे कई सिंगर्स ने अपने-अपने अंदाज में गाया है. लेकिन कोई भी सिंगर मालिनी को इस सॉन्ग को गाने के मामले में कोई पछाड़ नहीं पाया है. अब सइयां मिले लड़कइयां को रिक्रिएट किया गया है. गाने के रिक्रिएट वर्जन में हिंदी, अवधी और भोजपुरी को मिलाकर गाया है. इतना ही नहीं, गाने को आज के यूथ के हिसाब से भी ढाला गया है. इसका वीडियो वर्जन अच्छे-अच्छे म्यूजिक वीडियो को पछाड़ता है.

‘सइयां मिले लड़कइयां’ के रिक्रिएट वर्जन में बिल्कुल साफ-सुथरा कंटेंट है. इसे भोजपुरी सिंगर प्रिया मलिक ने गाया है. इसे खूबसूरती के साथ रीमिक्स किया गया है. इसे सुनने और देखने पर आपको मालिनी अवस्थी की आवाज में गाया गाना भी याद आएगा. इस भले ही रिक्रिएट किया गया हो, लेकिन इसका फील वही पुराना और खूबसूरत है.

‘सइयां मिले लड़कइयां’ का रिक्रिएट वर्जन भोजपुरिट यूट्यूब चैनल पर एक दिन पहले ही जारी किया गया है. यह गाना सुनते ही आप इस गाने में खो जाएंगे. इस गाने के बोल संतोष पूरी ने लिखा जबकि इसका म्यूजिक एलके लक्ष्मीकांत ने दिया है. गाने का पिक्चराइजेशन भी बेहद कमाल का है. यह भोजपुरिया जवार की यंग जनरेशन को यकीनन अट्रैक्टिव लगेगा.

‘सइयां मिले लड़कइयां’ गाने में प्रियन सैन और सुमीत लालवानी ने परफॉर्म किया है. इसमें दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इसे आदिल खान ने डायरेक्ट किया है. शैलेन्द्र द्विवेदी की भोजपुरिट भोजपुरी में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कंटेंट लाने की दिशा में विदेशी सरजमीं सिंगापुर से ही काम कर रही है और उसी दिशा में यह पहला गाना है जिसका वीडियो फ़ीट भी काफी बढ़ियां बन पड़ा है.

इस गाने के बोल में भोजपुरी, अवधी और हिंदी का एक ऐसा मिक्स तड़का आपको मिलेगा की जिसको पूरा सुने बिना आप रह नहीं पाएंगे. कुल मिलाकर यह बदलाव लाने की दिशा में एक बेहतरीन प्रयास है.

टैग: Bhojpuri Song, Malini Awasthi

(टैग्सटूट्रांसलेट) सइयां मिले लरकईया सॉन्ग(टी)सइयां मिले लरकईया रीक्रिएट वर्जन आउट

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *