आईसीएसआई सीएसईईटी जुलाई 2023 परीक्षा: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने कंपनी सेक्रेटरी एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस एग्जाम (CSEET) को रीशेड्यूल कर दिया है. अब यह परीक्षा (ICSI CSEET July 2023 Exam) 8 जुलाई के बजाय 30 जुलाई को आयोजित की जाएगी. नोटिफिकेशन के अनुसार परीक्षा है ‘कुछ अपरिहार्य कारणों’ से स्थगित कर दिया गया. परीक्षा (ICSI CSEET July 2023) रिमोट प्रॉक्टरिंग के माध्यम से ऑनलाइन आयोजित की जाएगी. उम्मीदवारों को परीक्षा से तीन दिन पहले अपने लॉग-इन क्रेडेंशियल प्राप्त होंगे.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.icsi.edu/media/webmo के जरिए भी ICSI CSEET July 2023 से संबंधित नई डेटशीट के बारे में देख सकते हैं. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, “जो भी उम्मीदवार CSEET July 2023 सेशन में उत्तीर्ण होंगे, उन्हें 16 अगस्त तक CS एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम में पंजीकरण कराने की अनुमति दी जाएगी, जिससे वे दिसंबर 2023 में संस्थान की परीक्षा में एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम के एक विशेष मामला में एकल मॉड्यूल की परीक्षा में शामिल होने के योग्य बन जाएंगे.”

एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम के लिए परीक्षाएं (ICSI CSEET July 2023 Exam) 21 दिसंबर से शुरू होंगी और 29 दिसंबर को समाप्त होंगी. परीक्षा 2017 के पाठ्यक्रम पर आधारित होगी.

ये भी पढ़ें…
सीबीएसई 10वीं, 12वीं सप्लीमेंट्री का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड
AMU से MBA की पढ़ाई, असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी छोड़ पास की UPSC

टैग: प्रवेश परीक्षा

(टैग्सटूट्रांसलेट)आईसीएसआई सीएसईईटी जुलाई 2023 परीक्षा(टी)आईसीएसई सीएसईईटी परीक्षा पुनर्निर्धारित(टी)आईसीएसआई सीएसईईटी जुलाई 2023(टी)आईसीएसआई सीएसईईटी 2023(टी)आईसीएसआई सीएसईईटी जुलाई परीक्षा(टी)आईसीएसआई सीएसईईटी(टी)आईसीएसआई

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *