परफॉर्मेंस से कुछ मिनट पहले हुआ इस सिंगर का निधन, जांच में जुटी पुलिस, 3 महीने में 4 कोरियन गायकों की हुई मौत

मुंबई। कोरियन सिंगर ली सांग यून (Lee Sang Eun Death) का गुरुवार, 6 जुलाई को निधन हो गया. कथित तौर पर, वह जिमचेओन म्यूनिसिपल क्वायर के 33वें म्यूजिक प्रोग्राम में अपनी परफॉर्म करने वाली थीं. अपनी परफॉर्मेंस से कुछ मिनट पहले ही वह कॉन्सर्ट प्लेस के बाथरूम में मृत पाई गईं. ली सांग को वॉशरूम के फर्श पड़ा देख स्टाफ मेंबर्स ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

टाइम्स नाउ डिजिटल की रिपोर्ट के अनुसार, इवेंट के एक स्टाफ ने कहा,“ली सांग यून के स्टेज पर आने का समय हो गया था लेकिन वह स्टेज के पीछे नहीं थीं. जब मैंने बाथरूम में देखा तो वह फर्श पर पड़ी थीं. इसके बाद सिंगर को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस अधिकारी अब उनकी मौत की जांच कर रहे हैं.”

मशहूर सिंगर का हुआ निधन, डिप्रेशन से पीड़ित थीं कोको ली, ऑडियो मैसेज सुनने के बाद सदमे में फैंस

अफसोस की बात है कि पिछले तीन महीनों में कोरियन पॉप सिंगर (K Pop Singers Death) की मौत का यह चौथा मामला है.  दो दिन पहले ही सिंगर कोको ली (Coco Lee Death) का निधन हुआ. उन्होंने कथित तौर पर सुसाइड किया. जून में, विवादास्पद के-पॉप गायक चोई सुंग बोंग भी साउथ सियोल के येओक्सम-डोंग जिले में अपने घर में मृत पाए गए थे. पुलिस अधिकारियों को शक है कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है. चोई सुंग बोंग अपने स्वास्थ्य से जुड़े विवाद को लेकर चर्चा में रहे थे.

चोई सुंग बोंग ने किया था सुसाइड

चोई सुंग बोंग (Choi Sung Bong) ने पहले दावा किया था कि वह कैंसर से जूझ रहे हैं लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने इसके बारे में झूठ बोला था. दक्षिण कोरियाई समाचार एजेंसी योनहाप ने बताया था कि चोई सुंग बोंग ने अपनी मौत से पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक मैसेज पोस्ट किया था, जिससे यह विश्वास हो गया कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई.

कोरियन सिंगर हेसू ने किया था सुसाइड

चोई से पहले, के-पॉप गायक हेसू (Haesoo) की भी इस साल मई में आत्महत्या से मौत हो गई थी. वह 29 साल की थीं और उनका शव उनके होटल के कमरे में पाया गया था. हेसू एक ट्रॉट सिंगर थे. उन्होंने 2019 में अपनी शुरुआत की और अपने सॉन्ग ‘माई लाइफ आई विल’ की रिलीज के बाद पॉपुलर हो गई थीं.

टैग: के-पॉप गायक, आत्मघाती

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*