Tollywood Heroes Remuneration: टॉलीवुड यानी तेलुगु सिनेमा अब क्षेत्रीय भाषा का सिनेमा नहीं रहा, यह अब एक भारतीय सिनेमा है. यह उस दायरे में चला गया. यदि कोई तेलुगु फिल्म आ रही है, तो फिल्म उद्योग के बाकी लोगों की इसमें ज्यादा ही दिलचस्पी बढ़ जाती है. और तो और अब साउथ फिल्में सैकड़ों करोड़ का कलेक्शन कर रही हैं. बाहुबली से लेकर पिछली आरआरआर तक उन्होंने अपना दम दिखाया है. इससे हमारे स्टार्स को भी उसी रेंज में पारिश्रमिक मिल रहा है. यहां हम आपको साउथ के सभी जाने- माने मेल अभिनेताओं की फीस बताते हैं.

01

प्रभास: प्रभास को प्रति फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा मिल रहे हैं. नई रिलीज ‘आदिपुरुष’ के लिए रु. उन्हें 150 करोड़ रुपये तक मिले. ‘सालार’ के दो भागों के लिए रु. उन्हें 300 करोड़ रुपये तक मिलने वाले हैं. वर्तमान में प्रभास देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले नायकों में से एक हैं.

02

पवन कल्याण: पवन अपनी दोबारा एंट्री के बाद लगातार फिल्में कर रहे हैं. उन्हें प्रति फिल्म 50 करोड़ से ज्यादा की रकम मिल रही है. हरिहर वीरमल्लू के लिए रु. 60 करोड़ का विज्ञापन किया जा रहा है. बाकी फिल्मों के लिए भी पवन को 50 करोड़ रुपए मिल रहे हैं. हाल ही में पवन को अपनी शूटिंग के लिए हर दिन 2 करोड़ रुपये लिए थे. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था.

03

महेश बाबू: सरकारू वारी पाटा फिल्म के लिए, महेश बाबू ने 55 करोड़ रुपये लिए थे. इस फिल्म के बाद वे त्रिविक्रम के साथ एक फिल्म करेंगे और फिर राजामौली के साथ एक फिल्म में आएंगे. इसके लिए जानकारी है कि उन्हें 100 करोड़ तक की रकम दी जा रही है.

04

जूनियर एनटीआर: ट्रिपल आर के लिए जूनियर एनटीआर को मालूम हो कि 45 करोड़ से अधिक का भुगतान किया जा चुका है. अब तारक 60 करोड़ तक चार्ज कर रहे हैं. वहीं ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर 2’ रु. खबर है कि उन्हें 120 तक का इनाम मिलने वाला है.

05

राम चरण: उन्होंने भी शंकर की फिल्म ‘गेम चेंजर’ के लिए 45 करोड़ रुपये का पारिश्रमिक मिल रहा है. अब वे भी तारक की तरह 60 करोड़ रुपये तक चार्ज कर रहे हैं.

06

चिरंजीवी: मेगा स्टार चिरंजीवी को अब भी प्रति फिल्म 50 करोड़ रुपये तक मिल रहे हैं. आचार्य के लिए भी उन्हें इतनी फीस मिली थी और Waltair Veerayya के लिए बताया गया है कि उन्होंने 40 करोड़ रुपये तक लिये गये हैं.

07

अल्लू अर्जुन: पुष्पा 2 स्टार अल्लू अर्जुन को 60 करोड़ से ज्यादा मिल रहे हैं जिसके सुकुमार निर्देशक हैं. और त्रिविक्रम के साथ बनने वाली फिल्म के लिए पारिश्रमिक के तौर पर उनके 100 करोड़ रुपये लिये जाने की खबर है.

08

वेंकटेश: उन्हें 7 करोड़ रुपए प्रति फिल्म मिलते रहे और अब कहा जाता है कि वेंकटेश ने F3 के लिए 15 करोड़ रुपए तक लिए थे.

09

विजय देवराकोंडा: लगातार फ्लॉप फिल्मों के बावजूद, विजय प्रति फिल्म 15 करोड़ तक फीस ले रहे हैं..हाल ही में फिल्म लाइगर की कीमत 15 करोड़ रुपये थी.

10

रवि तेजा: दरार के बाद रवि तेजा का पारिश्रमिक बढ़ा और अब उन्हें 15 करोड़ से ज्यादा मिल रहे हैं. उन्होंने वाल्थेरू वीराया की शूटिंग के लिए 15 करोड़ रुपये लिए हैं.

11

नानी: लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण नानी की रेंज थोड़ी कम हो गई है.. ऐसी खबरें हैं कि वे प्रति फिल्म 8 करोड़ रुपये तक ले रहे हैं. दशहरा हिट के बाद, नानी ने अपना पारिश्रमिक बढ़ा दिया है और अब खबर है कि वे 15 करोड़ रुपये तक चार्ज कर रहे हैं.

12

राम पोथिनेनी: राम जो स्मार्ट शंकर, रेड जैसी फिल्मों से फॉर्म में आए.. लेकिन फिर ‘द वॉरियर’ के लिए उन्हें 8 करोड़ तक पारिश्रमिक मिल रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन अब उन्हें पैन इंडिया फिल्म ‘स्कंध’ के लिए 10 करोड़ तक मिलने वाले हैं

(टैग्सटूट्रांसलेट) टॉलीवुड स्टार्स पारिश्रमिक (टी) टॉलीवुड नायकों पारिश्रमिक (टी) प्रभास पारिश्रमिक (टी) सालार (टी) सालार टीज़र (टी) तेलुगु अभिनेता पारिश्रमिक (टी) प्रभास पारिश्रमिक (टी) पवन कल्याण पारिश्रमिक (टी) जूनियर एनटीआर पारिश्रमिक ( t)साउथ का सबसे अधिक वेतन पाने वाला सितारा कौन है

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *