Salaar Teaser Out: एक्शन पैक्ड है ’सालार’, ’रेबेल प्रभास’ का दिखा नया अवतार, 5ः12 पर हुई धांसू एंट्री

मुंबई. Salaar Teaser went viral: ’आदिपुरुष’ की विफलता के बीच निर्देशक प्रशांत नील एक्टर प्रभास को एक नए अंदाज में दर्शकों के सामने लेकर आ गए हैं. लंबे समय से जिस ’सालार’ को लेकर जिज्ञासा बनी हुई थी, उसका टीजर रिलीज कर दिया गया है. प्रभास का नया एक्शन अवतार इम्प्रेसिव है और सुबह से ही दर्शकों के बीच सुर्खियां बन गया है. खास बात यह है कि ’केजीएफ’ कनेक्शन के तहत मेकर्स ने टीजर को ठीक सुबह 5 बजकर 12 मिनट पर रिलीज किया है.

फिल्म को प्रशांत नील ने निर्देशित किया है और इसमें प्रभास, पृथ्वनीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का यह पहला पार्ट है, जिसे ’सालार : सीजफायर’ नाम दिया गया है और यह 28 सितम्बर को रिलीज होगी. फिल्म के टीजर को 5ः12 पर रिलीज किया गया क्योंकि जब ’केजीएफ’ के क्लाइमैक्स में रॉकी समुद्र में डूबता है तो उस समय 5ः12 बज रहे होते हैं. प्रभास और यश का यह नया कनेक्शन लोगों को आकर्षित कर रहा है.

वेतन 28 सितंबर को जारी होगा

” isDesktop=’true’ id=’6773565′ >

टाइगर नहीं डायनासोर
टीजर की एंट्री फेमस एक्टर डायरेक्टर टीनू आनंद से होती है. इसमें वे बता रहे हैं कि ’टाइगर, चीता, एलिफेंट वैरी डेंजरस बट नॉट इन जुरासिक पार्क’ और इसके बाद प्रभास की धांसू एक्शन अवतार की एंट्री होती है. टीनू आनंद कहते हैं, ’क्योंकि जुरासिक पार्क में डायनासोर होता है.’ प्रभास को टीजर में ’रेबेल स्टार प्रभास’ बताया गया है. वहीं, टीजर में पृथ्वीराज भी खास अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक्शन से भरपूर टीजर इंटरनेट पर सुर्खियां बन गया है और लोगों को लुभा रहा है.

टैग: अभिनेता प्रभास, प्रभास, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)सालार टीज़र आउट(टी)सालार मूवी टीज़र(टी)प्रभास सालार मूवी टीज़र(टी)प्रभास(टी)प्रशांत नील(टी)केजीएफ(टी)यश(टी)साउथ सिनेमा(टी)साउथ न्यूज़(टी)सलार समाचार(टी)टीनू आनंद(टी)पृथ्वीराज सुकुमारन(टी)सालार भाग 1(टी)सालार युद्धविराम(टी)श्रुति हासन(टी)जगपति बाबू

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*