1990 की हिट फिल्म, सेट पर इस एक्टर का डांस देख छूट गए थे सरोज खान के पसीने, गाने ने तो मचा दिया था धमाल

नई दिल्ली. बॉलीवुड की दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने शायद ही इंडस्ट्री के किसी स्टार्स को डांस ना सिखाय हो. अपने करियर में उन्होंने बॉलीवुड के तकरीबन हर बड़े सुपरस्टार्स को कोरियोग्राफ किया था. सरोज खान की कोरियोग्राफी के बिना बॉलीवुड की फिल्में अधूरी मानी जाती थी. अपने करियर में उन्होंने ऐसे स्टार्स को भी डांस सीखाना पड़ा था, जोकि बिल्कुल भी डांस नहीं कर पाते थे. ऐसे ही एक एक्टर थे संजय दत्त जिनका डांस देखकर कोरियोग्राफ अपने होश खो बैठी थी.

सरोज ने अपने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि कि उन्हें नॉन-डांसर लोगों को डांस सिखाने में ज्यादा मजा आता है. जिनके लिए लोग कहते हैं कि ये डांस नहीं कर सकते. उन्हें डांस कराना बहुत अच्छा लगता था. जब गोविंदा, अक्षय कुमार, आमिर खान जैसे प्रोफेशनल डांसर्स को डांस सीखाने की बात आती है तो ये लोग सच में बहुत अच्छा डांस करते हैं, लेकिन जब उन्हें संजय दत्त और सैफ अली खान को डांस कराने की बात सामने आती थी तो उन्हें और ज्यादा मजा आता था. अपने एक पुराने इंटरव्यू में खुद सरोज खान ने ये खुलासा किया था.

एक्ट्रेस के बाद अब प्रोड्यूसर बनीं कृति सैनन, इस बड़ी एक्ट्रेस संग मिलाया हाथ, 8 साल बाद पर्दे पर होगा धमाका

सरोज खान के संजय दत्त का डांस देखकर उड़ गए थे होश
बात साल 1990 में आई फिल्म ‘थानेदार’ के शूट के दौरान की है, जब वह संजय दत्त का डांस देखकर हैरान रह गई थीं. इस फिल्म में सरोज ने सॉन्ग ‘तम्मा-तम्मा लोगो’ की कोरियोग्राफ किया था. सरोज ने बताया था कि उनके साथ उस दौरान एक प्रैंक किया गया था. उनसे कहा गया था कि संजय दत्त ने इस सॉन्ग के लिए रिहर्सल नहीं की है और अब आप कोरियोग्राफ नहीं कर पाएंगी. लेकिन जब उन्होंने संजय का डांस देखा तो वह इतना कमाल का डांस कर रहे थे कि उनके होश उड़ गए. कहा जाता है कि वह हैरानी से अपनी कुर्सी से गिर गई थीं. वह गाना भी हिट हुआ और संजय ने जो उस गाने में डांस किया वो इतिहास है.”

जब साथ नजर आए मचा दिया तहलका
इस दौर में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी के काफी चर्चा हुआ करते थे. फैंस दोनों की जोड़ी काफी प्यार दिया करते थे. इन दोनों की ही मुलाकात थानेदार के सेट पर हुई थी और वहीं से इसने बीच नजदीकियां बढ़ने की शुरुआत भी हो गई थी. लेकिन साल 1991 में फिल्म ‘साजन’ ने इनके बीच की नजदीकियों को और बढ़ा दिया था. दोनों जब भी साथ नजर आए, इनकी फिल्मों ने खूब तहलका मचाया था.

बता दें कि माधुरी और संजय की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोग खूब पसंद किया करते थे. लोग उनकी उनकी रियल लाइफ जोड़ी की कामना करने लगे थे. उस दौर में दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे.

टैग: बॉलीवुड नेवस, मनोरंजन विशेष, -माधुरी ने कहा, Sanjay dutt, सरोज खान

(टैग्सटूट्रांसलेट)माधुरी दीक्षित(टी)संजय दत्त(टी)जीतेंद्र(टी)फिल्म(टी)थानेदार(टी)बॉलीवुड समाचार(टी)माधुरी दीक्षित हिट फिल्में(टी)माधुरी दीक्षित फ्लॉप फिल्में(टी)माधुरी दीक्षित आने वाली फिल्में(टी) ) )माधुरी दीक्षित करियर(टी)माधुरी दीक्षित फिल्म सूची(टी)माधुरी दीक्षित नवीनतम समाचार(टी)संजय दत्त फिल्में(टी)संजय दत्त हिट फिल्में(टी)संजय दत्त फ्लॉप फिल्में(टी)माधुरी दीक्षित संजय दत्त अफेयर्स(टी) संजय दत्त की फिल्म सूची(टी)सरोज खान(टी)सरोज खान समाचार(टी)कोरियोग्राफर सरोज खान(टी)सरोज खान के गाने(टी)सरोज खान की संघर्ष कहानी(टी)फिल्म थानेदार(टी)सुपरहिट गाना तम्मा तम्मा लोगे(टी) तम्मा तम्मा लोगे गीत(टी)सरोज खान करियर(टी)सरोज खान की मृत्यु(टी)सरोज खान साक्षात्कार(टी)सरोज खान फिल्में(टी)सरोज खान के हिट गाने

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*