Home Entertainment Viral Look: क्यों हो गए धनुष गंजे? बच्चों के साथ पहुंचे तिरुपति...

Viral Look: क्यों हो गए धनुष गंजे? बच्चों के साथ पहुंचे तिरुपति मंदिर, इंटरनेट पर इस फिल्म की चर्चा

65
0
Advertisement

मुंबई। बीते दिनों धनुष का एयरपोर्ट पर लंबी दाढ़ी और लंबे बालों में नजर आए थे. उनका यह लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था. अब एक बार फिर धनुष्ज्ञ ने अपने लुक से सभी को चौंका दिया है. हाल ही वे तिरुपति मंदिर में बच्चों के साथ नजर आए और इस दौरान क्लीन हैड शेव में दिखे. उन्हें देखकर एक बारगी लोग पहचान ही नहीं पाए. अब सोशल मीडिया पर धनुष के ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

धनुष की जो फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं, वे तिरुपति मंदिर की हैं. धनुष अपने दोनों बच्चों यात्रा और लिंगा के साथ मंदिर पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ पैरेंट्स कस्तुरी राजा और विजयलक्ष्मी भी थे. धनुष ने मंदिर में सुबह दर्शन किए. वहीं उन्होंने अपनी दाढ़ी और बाल कटवाए. धनुष के जो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, उसमें वे गले में रुद्राक्ष माला, मास्क और कैप पहने दिख रहे हैं.

Dhanush Viral Photo

क्या ये नई फिल्म के लिए है?
इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे धनुष के फोटोज को देखकर कहा जा रहा है कि यह धनुष की अपकमिंग फिल्म से जुड़ा है. खबरों की मानें तो धनुष जल्द ही फिल्म ’डी50’ में नजर आएंगे और इसी फिल्म के लिए धनुष ने यह नया लुक लिया है. फिल्म ’कैप्टन मिलर’ 1930 के बैकड्रॉप पर आधारित है. फिल्म का बीते दिनों फर्स्ट लुक जारी किय गया था.  फिल्म को अरुण मातेश्वरन ने निर्देशित किया है. धनुष के साथ फिल्म में कन्नड़ एक्टर शिव राजकुमार और तमिल स्टार सुदीप किशन भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में प्रियंका अरुल मोहन लीड एक्ट्रेस हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होगी लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट घोषित नहीं की गई है.

Advertisement

टैग: Dhanush, धनुष मूवी, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)धनुष(टी)धनुष गंजे तस्वीरें(टी)धनुष गंजे हो गए(टी)धनुष गंजे क्यों हो गए(टी)धनुष की गंजे लुक वाली फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई धनुष की तस्वीरें(टी)डी50 फिल्म(टी)धनुष बाल्ड लुक(टी) )कैप्टन मिलर मूवी(टी)साउथ एक्टर(टी)साउथ सिनेमा नवीनतम समाचार

Source link

Previous article48 साल की उम्र और गजब की फिटनेस, लाल ड्रेस में दिखाये एब्स, तो लोगों ने शिल्पा शेट्टी को बताया बाबा रामदेव की बहन
Next articleमुश्किल में ‘कसौटी जिंदगी की’ के अनुराग, कथित पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, सपोर्ट में उतरीं Afsheen Zehra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here