नई दिल्ली: गोविंदा (Govinda) जब 90 के दौर के सुपरस्टार थे, तब रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन जैसी स्टार्स के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं छाई रहती थीं, मगर एक्टर की सुनीता आहूजा से शादी हो चुकी थी. दोनों को साथ रहते 36 साल गुजर गए हैं. अगर सुनीता आहूजा उनकी जिंदगी में न आतीं, तो वे किस एक्ट्रेस पर अपनी किस्मत आजमाते? गोविंदा ने हाल में इसका खुलासा किया है.

गोविंदा से जब एक नए इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें किस एक्ट्रेस के साथ होना पसंद है, तो उन्होंने माधुरी दीक्षित की तारीफ करते हुए कहा कि वे आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं, जितनी वे फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के समय थीं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोग अंदर से इतने खूबसूरत होते हैं कि उनकी सुंदरता कभी खत्म नहीं होती.

गोविंदा क्रश, गोविंदा क्रश माधुरी दीक्षित, गोविंदा माधुरी दीक्षित, माधुरी दीक्षित गोविंदा, गोविंदा लव स्टोरी, गोविंदा अफेयर्स, गोविंदा पत्नी, गोविंदा नीलम कोठारी, गोविंदा रानी मुखर्जी, गोविंदा रवीना टंडन, गोविंदा करिश्मा कपूर, गोविंदा की शादी, गोविंदा की उम्र, गोविंदा की फिल्में , गोविंदा की कुल संपत्ति, गोविंदा हीरो नंबर 1, बॉलीवुड हीरो नंबर 1, गोविंदा की बेटी, गोविंदा का बेटा, गोविंदा की जीवनी, गोविंदा परिवार, गोविंदा, गोविंदा की ताजा खबरें हिंदी में

गोविंदा ने माधुरी दीक्षित की खुलकर तारीफ की. (फोटो साभार: Instagram@madhuridixitnene)

गोविंदा ने माधुरी दीक्षित पर डाले होते डोरे
गोविंदा ने स्वीकार किया कि सुनीता अगर नहीं होतीं, तो मैंने पक्का माधुरी जी को डोरे डाले होते. गोविंदा ने यह भी खुलासा किया कि 90 के दौर में नीलम कोठारी के साथ कई फिल्में करने के बाद, वे उनके प्यार में पड़ गए थे. वे अपनी पत्नी सुनीता आहूजा को बदलने के लिए कहते और नीलम की तरह बनने और उनसे सीखने के लिए कहते. एक बार सुनीता से लड़ाई के दौरान गोविंदा अपना आपा खो बैठे थे और उनसे अपनी सगाई तोड़ ली थी.

गोविंदा ने कर ली होती नीलम कोठारी से शादी
59 साल के गोविंदा ने किसी पुराने इंटरव्यू में बताया था, ‘अगर सुनीता ने मुझसे 5 दिन बाद बात न की होती, तो मैंने नीलम से शादी कर ली होती.’ गोविंदा और सुनीता की शादी 1987 में हुई थी. एक्टर तब 24 साल के थे और सुनीता 18 साल की थीं. कपल के दो बच्चे हैं, नाम है- यशवर्धन आहूजा और टीना आहूजा.

टैग: गोविंदा, -माधुरी ने कहा

(टैग्सटूट्रांसलेट)गोविंदा क्रश माधुरी दीक्षित(टी)गोविंदा माधुरी दीक्षित(टी)माधुरी दीक्षित गोविंदा(टी)गोविंदा क्रश(टी)गोविंदा रेस्टोरेंट(टी)गोविंदा गाने(टी)गोविंदा की पत्नी(टी)गोविंदा की उम्र(टी)गोविंदा फिल्में( टी)गोविंदा नेट वर्थ(टी)गोविंदा लव स्टोरी(टी)गोविंदा अफेयर्स(टी)गोविंदा नीलम कोठारी(टी)गोविंदा रानी मुखर्जी(टी)गोविंदा रवीना टंडन(टी)गोविंदा करिश्मा कपूर(टी)गोविंदा की शादी(टी)गोविंदा डांस (टी)बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ डांसर(टी)गोविंदा हीरो नंबर 1(टी)बॉलीवुड हीरो नंबर 1(टी)गोविंदा की बेटी(टी)गोविंदा बेटा(टी)गोविंदा की जीवनी(टी)गोविंदा परिवार(टी)गोविंदा की मां(टी)गोविंदा भाई बहन (टी)गोविंदा कॉमेडी(टी)गोविंदा नवीनतम समाचार हिंदी में(टी)गोविंदा साइड बिजनेस(टी)मनोरंजन समाचार(टी)बॉलीवुड समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *