Satyaprem Ki Katha Twitter Review: ऑडियंस को भा गई कार्तिक-कियारा की लव स्टोरी, बोले- ‘ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म’

मुंबई। सत्यप्रेम की कथा ट्विटर समीक्षा: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मच अवेटेड फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ बकरीद (Eid Ul Adha) के मौके पर रिलीज हो गई है. कार्तिक और कियारा दूसरी बार किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने ‘भूल भुलैया 2’ में काम किया था. लॉकडाउन और कोविड नियमों के बीच रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और साल 2022 में बॉलीवुड की पहली सुपरहिट फिल्म बनी थीं. हालांकि इससे पहले आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियाबाड़ी ने अच्छा कलेक्शन किया था. और ‘आरआरआर’ बॉलीवुड की फिल्म नहीं है.

भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी को फिर से बिग स्क्रीन पर देखने के लिए ऑडियंस बेसब्र हो रही थी, जिसका इंतजार आज पूरा हो गया. ‘सत्यप्रेम की कथा’ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसके गानों को ऑडियंस पहले ही खूब पसंद कर रही है. अब फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है. ऑडियंस फिल्म को अच्छा बता रही है और कार्तिक-कियारा की जोड़ी एक बार फिर पसंद कर रही है. तो आइए जानते हैं, ट्विटर पर लोग ‘सत्यप्रेम की कथा’ का कैसा रिव्यू दे रहे हैं.

एक यूजर ने फिल्म से एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “ऑडियंस सत्तू के लिए चियर कर रही है.”

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी :
स्क्रिनप्ल :
डायरेक्शन :
संगीत :

टैग: छवि समीक्षा, कार्तिक आर्यन, Kiara Advani

(टैग्सटूट्रांसलेट)सत्यप्रेम की कथा(टी)सत्यप्रेम की कथा मूवी ट्विटर रिव्यू(टी)सत्यप्रेम की कथा ट्विटर रिव्यू(टी)सत्यप्रेम की कथा फिल्म रिव्यू(टी)कार्तिक आर्यन फिल्म(टी)कियारा आडवाणी फिल्म(टी)कार्तिक आर्यन फिल्म सत्यप्रेम की कथा समीक्षा(टी)कियारा आडवाणी फिल्म सत्यप्रेम की कथा समीक्षा(टी)सत्यप्रेम की कथा फिल्म समीक्षा हिंदी में(टी)सत्यप्रेम की कथा कहानी(टी)सत्यप्रेम की कथा ट्रेलर(टी)सत्यप्रेम की कथा मूवी(टी)सत्यप्रेम की कथा रिलीज की तारीख(टी)सत्यप्रेम की कथा एडवांस बुकिंग(टी)सत्यप्रेम की कथा टिकट की कीमत(टी)सत्यप्रेम की कथा बजट(टी)सत्यप्रेम की कथा स्टार कास्ट(टी)सत्यप्रेम की कथा(टी)सत्यप्रेम की कथा मूवी समीक्षा(टी) सत्य प्रेम की कथा समीक्षा(टी) सत्य प्रेम की कहानी फिल्म समीक्षा(टी)कार्तिक आर्यन फिल्म(टी)कियारा आडवाणी फिल्म(टी)कार्तिक आर्यन फिल्म सत्य प्रेम की कहानी समीक्षा(टी)कियारा आडवाणी फिल्म सत्य प्रेम की कहानी समीक्षा(टी) )सत्य प्रेम की कहानी फिल्म समीक्षा हिंदी में

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*